अक्षरा सिंह के पति (Akshara Singh Husband) कौन हैं? अक्षरा की शादी कब हुई

0
4905
अक्षरा सिंह के पति का नाम
अक्षरा सिंह के पति का नाम क्या है?

Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह के पति के बारे में उनके फैंस जानना चाहते हैं। अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Superstar Pawan Singh) के साथ कई फिल्में की हैं। इसलिए ज्यादातर लोग पवन सिंह को ही अक्षरा सिंह के पति (Akshara Singh husband) मानने लगे हैं। लेकिन बता दें कि अक्षरा सिंह की शादी (Akshara Singh Marriage) अभी नहीं हुई है। पवन सिंह सिर्फ फिल्मों में अक्षरा सिंह के पति का रोल करते हैं।

बीते दिनों अक्षरा सिंह का नाम अरविंद अकेला कल्लू के साथ भी जोड़ा गया था। अक्षरा सिंह की भोजपुरी में कई हिट फिल्में हैं। ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने अभिनेता पवन सिंह के साथ फिल्में की हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ किया था। उन्होंने दिनेश लाल यादव के साथ भी फिल्में की हैं। निरहुआ के साथ अक्षरा सिंह ने फिल्म दिलेर में काम किया था।

निरहुआ की पत्नी का क्या नाम है, क्या निरहुआ आम्रपाली के पति हैं?

खेसारी लाल यादव की पत्नी (Khesari Lal Yadav Wife) का क्या नाम है?

बता दें कि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह के लाखों फैन फोलोइंग है। अक्षरा सिंह फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित अन्य लोकप्रिय सोशल साइट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। अक्षरा सिंह ने सबसे ज्यादा फिल्में पवन सिंह के साथ की है, इसलिए लोग पवन सिंह को अक्षरा सिंह के पति (Akshara Singh Husband) बताने लगे थे। बता दें कि अक्षरा सिंह पवन सिंह को सिर्फ दोस्त मानती थीं। पवन सिंह की शादी हो चुकी है। पवन सिंह की पत्नी का नाम ज्योति सिंह है। ज्योति सिंह यूपी की रहने वाली हैं।

भोजपुरी फिल्म लव मैरेज के सेट पर जब अभिनेत्री अक्षरा सिंह से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अभी शादी नहीं करेंगी। वो फिलहाल अभी अपना पूरा ध्यान अपनी फिल्मों और करियर पर लगाना चाहती हैं। हालांकि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने यह भी कहा कि उन्हें लव मैरेज और अरेंज मैरेज दोनों से कोई परेशानी नहीं है।