निरहुआ की पत्नी का क्या नाम है, क्या निरहुआ आम्रपाली के पति हैं?

0
1651
निरहुआ की पत्नी का नाम क्या है
निरहुआ की पत्नी का नाम क्या है?

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ के नाम से लोकप्रिय हैं। उनकी कई फिल्में निरहुआ के नाम से ही बनी है। ज्यादा फिल्में निरहुआ ने आम्रपाली के साथ किया है। इसलिए लोग आम्रपाली दुबे को ही निरहुआ की पत्नी मानते हैं।

दिनेश लाल यादव ने निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ चलल लंदन, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चलल ससुराल जैसे कई फिल्में की हैं जिनमें दिनेश लाल यादव का नाम निरहुआ ही रहा है। इस कारण भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव निरहुआ के नाम से ही प्रसिद्ध हो गए। आज दिनेश लाल यादव को भोजपुरी जगत के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री भी निरहुआ के नाम से ही जानती है।

निरहुआ की पत्नी का नाम क्या है?

निरहुआ की शादी हो चुकी है। निरहुआ ने अपनी पत्नी से वर्ष 2000 में शादी की। निरहुआ की पत्नी का नाम मंशा देवी (Mansha Yadav) है। दिनेश लाल यादव को एक बेटी और दो बेटा भी है। निरहुआ की बेटी का नाम अदिति यादव और बेटे का नाम आदित्य यादव और अमित यादव है।

निरहुआ की पत्नी का नाम क्या है?
निरहुआ अपने परिवार के साथ

निरहुआ की पत्नी मंशा देवी (Mansha Yadav) को मीडिया में आना पसंद नहीं है। शादी के इतने सालों बाद भी निरहुआ की पत्नी कभी मीडिया के सामने खुलकर नहीं आई हैं। वो फिल्मी दुनिया और मीडिया से काफी दूर रहती हैं। बहुत ही कम जगहों पर वो दिनेश लाल यादव के साथ अबतक दिखाई दी हैं।

निरहुआ की माता चंद्रज्योति देवी के अनुसार, निरहुआ अपनी पत्नी मंशा देवी के साथ मुंबई में ही रहते हैं। आम्रपाली दुबे के साथ इतनी हिट फिल्में और अंतरंग सीन देने के बाद निरहुआ की पत्नी और निरहुआ का रिश्ता पहले की तरह ही बरकरार है। आम्रपाली दुबे निरहुआ की वाइफ नहीं हैं। दोनों सिर्फ फिल्मों में एक साथ काम करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली अच्छ दोस्त हैं।