Khesari Lal Yadav Wife: खेसारी लाल यादव की पत्नी का क्या नाम है?

सोशल मीडिया पर भी खेसारी की पत्नी का फोटो वायरल हुआ था। अभिनेता खेसारी लाल मुख्य रूप से बिहार के रहने वाले हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में वे मुख्य तौर पर गायन और अभिनय का काम करते हैं।

0
1467
खेसारी लाल यादव की पत्नी
खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम और फोटो

Khesari Lal Yadav Wife: खेसारी लाल यादव की पत्नी के बारे में भोजपुरी दर्शक जानना चाहते हैं। खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का लोकप्रिय नाम है। बता दें कि उनकी शादी शादी हो चुकी है, यह बात बहुत कम लोगों को पता है। बहुत से लोग काजल राघवानी (Bhojpuri Actress Kajal Raghwani) को खेसारी लाल यादव की वाइफ मानते हैं। लेकिन काजल राघवानी खेसारी लाल यादव की वाइफ नहीं हैं। खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम चंदा देवी (Chanda Yadav) है।

हन्ट आई न्यूज पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव एक साथ भोजपुरी फिल्मों में काम करते हैं। दोनों की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। खेसारी के साथ काम करने से पहले काजल राघवानी अपने शुरुआती दिनों में भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ फिल्में करती थीं। लेकिन बाद में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया और यह जोड़ी हिट जोड़ी बन गई।

खेसारी लाल यादव की पत्नी का फोटो
Khesari Lal Yadav Wife and Children
Khesari Lal Yadav Wife and Children

खेसारी लाल यादव की शादी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही हो गई थी। खेसारी लाल यादव के दो बच्चे हैं। उनके बच्चों का नाम ऋषभ यादव और कृति यादव है। फिल्मों में आने से पहले ही खेसारी लाल यादव ने अपनी वाइफ चंदा देवी के साथ विवाह किया था। चंदा देवी के साथ विवाह के बाद खेसारी लाल अपने संघर्ष के दिनों में कई साल तक दिल्ली में धर्मपत्नी के साथ रहे।

Dinesh Lal Yadav की तरह ही खेसारी लाल यादव भी शादीशुदा हैं और उनकी वाइफ लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। हालांकि चंदा देवी कई मौकों पर मीडिया में देखी जा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी खेसारी की पत्नी का फोटो वायरल हुआ था। अभिनेता खेसारी लाल मुख्य रूप से बिहार के रहने वाले हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में वे मुख्य तौर पर गायन और अभिनय का काम करते हैं।